Sher Singh First Look Out

शेर सिंह : फर्स्ट लुक

सुपरस्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक शुक्रवार को देर शाम मुंबई में जारी किया गया, जिसके बाद यह सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया। इसमें पावरस्टार पवन सिंह काफी अलग लग रहे हैं। पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को आकर्षित करने वाली है। इस बात निर्माता - शशांक राय,गायत्री केसरवानी ,निर्देशक शशांक राय का मानना है कि फिल्म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक फ़िल्म को जस्टिफाय करता है। फिल्‍म इस दशहरे सिनेमाघरों में होगी।
Sher Singh Bhojpuri Movie first look out
Sher Singh First Look
राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म 'शेर सिंह' की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। लव ट्रायएंगल वाली इस फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशन पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी हुई है। शशांक राय की मानें तो फर्स्ट लुक में पवन सिंह की भव्यता बताती है कि फ़िल्म सत्यमेव जयते की थीम पर बनी है। इसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है। इसका इंतज़ार इंडस्ट्री में सबों को है और हम भोजपुरी सिने लवर्स को इस फ़िल्म में सरप्राइज करने वाले हैं।

बता दें कि यह फ़िल्म 'शेर सिंह' दशहरा पर रिलीज होने वाली है। जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी जारी होगा। ये जानकारी फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है। उन्‍होंने बताया कि संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को - प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं । फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी - राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का है।

धन्यवाद।
Previous
Next Post »