Wanted नहीं बल्कि फ़िल्म ग़दर 2 होगी होली पर रिलीज।

होली पर नही होगी रिलीज पवन सिंह की फ़िल्म वांटेड :

सुपरस्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म वांटेड होली के शुभअवसर पर 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फ़िल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। आपको बता दे कि फ़िल्म वांटेड का अबतक फर्स्टलुक भी जारी नही किया गया है तो जाहिर सी बात है कि फ़िल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का काम अबतक पूरा नही हुआ है । 
wanted Release date
Wanted

 वांटेड :

श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है मनोज मतलबी और सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।इस फ़िल्म में डीपीओ वेंकट महेश है,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और इस फ़िल्म में एक्शन बाजीराव का है।बात करे इस फ़िल्म की कहानी की तो निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के मुताबिक फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा।

ग़दर 2 होली पर होगी रिलीज :

फ़िल्म गदर का दूसरा पार्ट ग़दर 2 होली के शुभअवसर पर 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है। हालांकि इस फ़िल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था  लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस फ़िल्म के रिलीजिंग को रोक दिया था और ये फ़िल्म अब होली के  शुभअवसर पर रिलीज हो रही है।

ग़दर 2 :

इंद्रा फिल्म्स इंटरनेशनल और इंडिया E कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ग़दर2 में विशाल सिंह,माही खान,प्रमोद प्रेमी यादव, निशा दुबे,राजू सिंह और काजल मिश्रा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत है तथा इस फ़िल्म को निर्देशित किया है रमाकांत प्रसाद ने।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर भी रमाकांत प्रशाद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है अशोक कुमार दिप,विनय विहारी,प्यारे लाल यादव और पवन पांडेय ने।आपको बता दे कि फ़िल्म गदर2 भी प्रेम कहानी पे आधारित जबरदस्त एक्शन,सुपरहिट गानो और तूफानी डायलॉग से भरपूर फ़िल्म है।इस फ़िल्म को भी पाकिस्तान के ऊपर जबरदस्त डायलॉग देखने को मिलेंगे।




धन्यवाद👍👍
Previous
Next Post »