जानिए कब रिलीज होगी Pawan Singh की फ़िल्म Wanted

Bhojpuri Movie Wanted Release Date :

पिछली खबर में हमने आपको बताया था कि होली पर पवन सिंह की फ़िल्म wanted नही रिलीज होगी क्योंकि इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी पूरा नही हुआ है। लेकिन आपसब ये जानने के लिए उत्सुक हो रहे होंगे कि आखिर कब रिलीज होगी फ़िल्म वांटेड। साल 2018 में खेसारी लाल की फ़िल्म दीवानापन रिलीज हो गई,निरहुआ की फ़िल्म सौगंध रिलीज हो गई, चिंटू की फ़िल्म माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही रिलीज हो गई लेकिन अभी तक पवन सिंह की कोई भी फ़िल्म क्यों नही रिलीज हुई।
wanted Bhojpuri film Release date
Wanted Bhojpuri Movie
फ़िल्म वांटेड के अफ्फिशल फेसबुक पेज से ये खबर निकल कर आई है कि फ़िल्म वांटेड के ट्रेलर को 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा और फ़िल्म को 4 मई को रिलीज किया जाएगा। यानी कि फ़िल्म वांटेड 14 अप्रैल से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दे कि इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा।

श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है मनोज मतलबी और सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।इस फ़िल्म में डीपीओ वेंकट महेश है,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और इस फ़िल्म में एक्शन बाजीराव का है।बात करे इस फ़िल्म की कहानी की तो निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के मुताबिक फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा।


धन्यवाद👍👍
Previous
Next Post »