Bhojpuri Movie Wanted First Look Out

Wanted : Pawan Singh

सुपरस्टार पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म वांटेड का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है।इस फ़िल्म में पवन सिंह एक बार फिर से पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते नजर आने वाले है ।फ़िल्म वांटेड पवन सिंह की साल 2018 में रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म है इसलिए इस फ़िल्म से पवन सिंह की काफी उम्मीदें हैं। 
wanted film first look
Credit - Wave Music
फ़िल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह नही बल्कि मनी भटाचार्या और अमृता आचार्या इश्क़ लड़ाते नजर आएंगी। आपको बता दे कि इस फ़िल्म में अंजना सिंह का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। सूत्रों की माने तो पवन सिंह की फ़िल्म वान्टेड का ट्रेलर 10 अप्रैल को वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज किया जाएगा और इस फ़िल्म को 27 अप्रैल से बिहार ,झारखंड ,गुजरात व नेपाल में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है मनोज मतलबी और सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।इस फ़िल्म में डीपीओ वेंकट महेश है,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और इस फ़िल्म में एक्शन बाजीराव का है।बात करे इस फ़िल्म की कहानी की तो निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के मुताबिक फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा।


धन्यवाद👍👍
श्री जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »