27 अप्रैल को होगी Pawan Singh और प्रदीप पांडेय Chintu के बीच भिड़त।

भोजपुरी सिनेमा में आए दिन दो सुपरस्टार्स की फिल्मे एक साथ रिलीज होती रहती है। दिनांक 27 अप्रैल को  भोजपुरी के दो दिग्गज कलाकार पवन सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू के बीच भिड़त होने वाली है क्योंकि इसी दिन पवन सिंह की फ़िल्म वांटेड और प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" की फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना 2 रिलीज हो रही है।
wanted and Mehandi Laga ke Rakhna-2
Wanted And Mehandi Laga ke Rakhna-2
वैसे तो दोनों फिल्मों की ऑफिसियल ट्रेलर अभी तक रिलीज नही हुई है लेकिन इन दोनों फिल्मों का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। आपको बता दे कि फ़िल्म वांटेड का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है वही मेहंदी लगा के रखना 2 का भी फूल ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा।

Wanted / वांटेड :

श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है मनोज मतलबी और सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।इस फ़िल्म में डीपीओ वेंकट महेश है,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और इस फ़िल्म में एक्शन बाजीराव का है।बात करे इस फ़िल्म की कहानी की तो निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के मुताबिक फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा।

Mehandi Laga Ke Rakhna-2 :

अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है , निर्देशक मंजुल ठाकुर है, कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है,DOP सिद्धार्थ सिंह राजपूत है, एक्शन अण्डलीब पठान का है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

इस फ़िल्म में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद व रजनीश मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद अंग, राजेश मिश्रा व श्याम देहाती ने। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत तेजी से चल रहा है और इस फ़िल्म को 27 अप्रैल 2018 को रिलीज किया जाएगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »