Dulhin Ganga Par Ke Trailer Review

Dulhin Ganga Par Ke Trailer :

आखिरकार सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पे रिलीज हो चुका है। दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे है और ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे है जिस कारण ये यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर भी जा चुका है। आपको बता दे कि फिलहाल ये ट्रेलर यूट्यूब के 13 नम्बर ट्रेंडिंग पेज पर ट्रेंड कर रहा है।
Dulhin Ganga Par Ke Trailer Review
Dulhin Ganga Par Ke Trailer Review

Star Cast :

  • Khesari Lal Yadav
  • Kajal Raghwani
  • Kriti Yadav
  • Awadhesh Mishra
  • Dev Singh ...

Trailer Review :

फ़िल्म "दुलहिन गंगा पार के" का टाइटल ही बहुत कुछ बयान करता है। इस फ़िल्म के ट्रेलर में एक ओर खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है वही दूसरी ओर खेसारी-काजल का रोमांस। इस फ़िल्म में खेसारी लाल की बेटी कृति यादव एक अनाथ बच्ची का किरदार निभा रही है जो खेसारी लाल को अपना पिता और काजल राघवानी को अपनी माँ समझती है। इस फ़िल्म के ट्रेलर में एक बार फिर से अवधेश मिश्रा एक विलन के किरदार को निभाते नजर आ रहे है।



इस फ़िल्म के ट्रेलर में न केवल एक्शन और इमोशन को दर्शाया गया है बल्कि इस फ़िल्म के गाने भी बहुत कर्णप्रिय है। जब गानो की बात आ ही गई है तो हमलोग आम्रपाली दुबे को कैसे भूल सकते है, जी हाँ इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर देखने को मिलता है जो कि " मरद अभी बच्चा बा " गाना पर है। इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा कहना गलत नही होगा कि फ़िल्म " दुल्हिन गंगा पार के " दर्शको के लिए एक सम्पूर्ण मनोरंजक फ़िल्म साबित होगी।
dulhin Ganga Par Ke Trailer
Trailer Review

दुलहिन गंगा पार के :

खेसारी एंटरटेनमेंट प्रेज़न्ट व ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म "दुल्हिन गंगा पार के" में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी व खेसारी लाल की बेटी कृति यादव मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता सह लेखक अरविंद सिंह है व इस फ़िल्म के सह निर्माता रामशंकर पांडेय है।इस फ़िल्म के निर्देशक असलम सिख है जो कि इससे पहले भी खेसारी लाल की फ़िल्म खिलाड़ी को निर्देशित कर चुके है।


बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद सिंह,श्याम देहाती व पवन पांडेय में। इस फ़िल्म में कई हिट गाने है जैसे - अइसे मत पेन्हअ झलकउआ जवानी लेके उर जाइ कउआ,मरद अभी बच्चा बा,धकुर धुकुर ।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, त्रिशा खान,अवधेश मिश्रा ,के.के.गोस्वामी,बृजेश त्रिपाठी,दीपक सिन्हा,मनोज टाइगर,देव सिंह,प्रकास जैस,शकीला मजीद ,समर्थ चतुर्वेदी,आयुषी तिवारी,स्वीटी सिंह ,अंजलि,संजीव मिश्रा,इरफ़ान खान अहम किरदार में है।इस फ़िल्म में नृत्य पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता व कानू मुखर्जी का देखने को मिलेगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »