Khesari Lal और Sapna Chaudhary ने स्टेज शो में किया जबरदस्त डांस।

Khesari Lal And Sapna Chaudhary Stage Show :

दिनांक 25 फरवरी को जहानाबाद के आंकोपुर में एक भव्य स्टेज शो का आयोजन किया गया था जिसमे भोजपुरी के तमाम कलाकार खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे,पवन सिंह, अक्षरा सिंह, गुंजन सिंह, अंकुश राजा और अभिषेक सिंह आमंत्रित थे। इस शो में भोजपुरी के इन कलाकारों के अलावा हरियाणा की आन बान शान सपना चौधरी भी आमंत्रित थी।
khesari Lal and Sapna Chaudhary show
Khesari Lal And Sapna Chaudhary
स्टेज शो के दरम्यान दर्शको के विशेष आदेश पर खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी ने सुपरहिट गाना " पलंग करे चोय चोय " पर डांस किया। इन दोनों की डांस ने जहानाबाद में धमाल मचा के रख दिया और ये पहली स्टेज शो थी जिसमे खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी एक साथ नजर आए थे। हालांकि सपना चौधरी को भोजपुरी गाना ज्यादा समझ मे नही आ रहा था लेकिन फिर भी उन्होंने लाजवाब डांस किया और अपने दर्शको के आदेश का पालन किया।



रिकॉर्डिंग डांस के अलावा भी खेसारी लाल और सपना चौधरी के बीच काफी अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली। बातों बातों में खेसारी लाल ने सपना चौधरी को अपनी बहन बता दिया तो वही सपना ने भी कहा कि वो खेसारी लाल यादव की बहुत बड़ी फैन है। शो के दरम्यान खेसारी लाल ने सपना चौधरी के लिए एक गाना भी गया जिसका बोल था " प्यार का पहला खत लिखने में वक़्त तो लगता है "।

सपना चौधरी का जादू भोजपुरिया दर्शकों पर भी खूब चला । सपना के हरियाणवी गानो पर डांस देखकर दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए। इस स्टेज शो में सपना ने बताया कि " अगर इसके बाद मुझे कभी भी भोजपुरिया दर्शको के बीच शो करने का ऑफर मिलेगा तो मैं ना नही बोलूंगी " और साथ मे सपना ने ये भी बताया कि " मैंने इससे पहले कभी इतनी दर्शको के बीच शो नही किया है "। आपको बता दे कि जहानाबाद के आंकोपुर में लग्भग 3-4 लाख लोग शो देखने के लिए मौजूद थे और सभी ने शो का भरपूर आनंद उठाया।




धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌

Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
biharfeed
admin
9 April 2018 at 21:14 ×

all trending न्यूज़ related to bihar-www.biharfeed.com

Congrats bro biharfeed you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar