Khesari Lal और Kajal Raghwani ने धूमधाम से मनाया पवन पांडेय का जन्मदिन।

Pawan Pandey Birthday :

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी आज यानी कि दिनांक 25 फरवरी को लेखक पवन पांडेय का जन्मदिन मनाने पटना पहुचे। जन्मदिन के शुभ अवसर पर पवन पांडेय ने केक काटा और सभी लोगों ने पवन पांडेय को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दीं। आपको बता दे कि जनमदिन के मौके पर खेसारी लाल और काजल राघवानी के अलावा बुलबुल मिश्रा भी मौजूद थे।
Pawan Pandey Birthday
Pawan Pandey
खेसारी लाल ने पवन पांडेय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लेखन के मामले में पवन पांडेय भोजपुरी इंडस्ट्री की शान है। ये कभी होठलाली से रोटी बोर के खाते है तो कभी चोय चोय कर देते है।भगवान इन्हें इसी तरह तरक्की देते रहे और ये और भी बेहतर गाना लिखते रहे।



पवन पांडेय के बारे में आप सभी जानते होंगे अगर आप इनके बारे में नही जानते तो आपको बता दे कि पवन पांडेय सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के राइटर है जिन्होंने तमाम सुपरहिट गानों को लिखा है जिनमे ओठलाली से रोटी बोर के,मर्द अभी बच्चा बा और चोय चोय मुख्य है। फिलहाल पवन पांडेय पटना में रहते है और प्रायः उनका मुम्बई में आना जाना लगा रहता है। कुमारभोजपुरी टीम के तरफ से भी पवन पांडेय को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। वो इसी तरह बेहतर गाने लिखते रहे और भोजपुरी भाषा को आगे ले जाते रहे।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »