भतार अइहे होली के बाद बना होली 2018 का नंबर 1 ऑडियो सांग।

होली 2018 का नम्बर 1 ऑडियो सांग का चयन :

होली बेहद करीब है और भोजपुरी के लग्भग सारे सुपरस्टार्स की होली लोकगीत यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है । अब ऐसे में समय आ चुका है कि होली 2018 का नंबर 1 ऑडियो सांग का चयन करने का। हालांकि यूट्यूब पर भोजपुरी के सारे सुपरस्टार्स की होली गीत बहुत बेहतर चल रही है लेकिन  इनमें से सबसे ज्यादा बार सुना जाने वाला गीत है " भतार अइहे होली के बाद "।
Number 1 Holi Song Of 2018
Credit- Venus Bhojpuri

भतार अइहे होली के बाद :

लगभग एक महीने पहले वीनस रीजनल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई खेसारी लाल यादव का होली ऑडियो सांग " भतार अइहे होली के बाद " ने 2018 के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सबसे ज्यादा बार सुना जाने वाला ऑडियो सांग बन चुका है। इसे लग्भग 40 दिनों में 1 करोड़ 35 लाख + लोगो ने सुना है और लग्भग 52 हजार लोगों ने लाइक किया है।


साल  2018 के इस सुपरहिट होली गीत को आवाज दिया है खेसारी लाल यादव ने , लिखा है श्याम देहाती, प्यारे लाल यादव व आजाद सिंह  ने और इस गाने के म्यूजिक को निर्देशित किया है आशीष वर्मा ने। आपको बता दें कि इस होली गीत का वीडियो सांग भी वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक खूब प्यार दे रहे है और इसे लग्भग 1 सप्ताह में 52 लाख लोगों ने देखा है।

स्टेज शो से हुई थी सुरुआत :

भतार अइहे होली के बाद  गीत को सबसे पहले खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर एक स्टेज शो के माध्यम से रिलीज किया गया था जिसमे खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने जबरदस्त डांस किया था और ये वीडियो यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर चली गई थी । तब से लेकर अब तक ये गाना दर्शको के दिलोदिमाग पर ऐसा छाया की दर्शकों ने इसे सबसे ज्यादा बार सुनकर 2018 का नम्बर 1 होली गीत बना दिया। 



धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
25 February 2018 at 19:31 ×

Nice

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar