Bhojpuri Movie Mehandi Laga ke Rakhna 2 का फर्स्ट लुक जारी।

Mehandi Laga Ke Rakhna-2 First Look Out :

भोजपुरी सिनेमा के युवा सुपरस्टार प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" की आने वाली फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 का फर्स्ट लुक जारी किया गया। फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज ने इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए अपने दर्शको से निवेदन किया कि "  जिस मेहनत और लगन के साथ अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और हमारी टीम ने फिल्म बनाई थी 'पटना से पाकिस्तान' और 'मेहंदी लगा के रखना' उसी टीम ने एक छोटा सा प्रयास किया है और हमारी टीम ने एक फिल्म बनाई है 'मेहंदी लगा के रखना 2' आप लोग जिस प्रकार उन दो फिल्मों को इतना प्यार और आशीर्वाद दिए मैं उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म में भी हमारी टीम खरी उतरेगी और आप लोग अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे || 
Mehandi Laga ke Rakhna-2 Bhojpuri Movie
Mehandi Laga ke Rakhna-2

फ़िल्म के फर्स्ट लुक में एक ओर प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" साईकल चलाते हुए नजर आ रहे है जिनको देखकर ये साफतौर पर मालूम पड़ता है कि वो एक गांव के लड़के के किरदार में नजर आने वाले है।वही दूसरी ओर इस फ़िल्म की नई हीरोइन त्रिचा दीक्षित माटी का बर्तन बनाते हुए नजर आ रही है। हालांकि इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक में यश कुमार नजर नही आ रहे है लेकिन आपको बता दे कि इस फ़िल्म में वो भी नजर आने वाले है।



अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है , निर्देशक मंजुल ठाकुर है, कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है,DOP सिद्धार्थ सिंह राजपूत है, एक्शन अण्डलीब पठान का है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

इस फ़िल्म में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद व रजनीश मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद अंग, राजेश मिश्रा व श्याम देहाती ने। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत तेजी से चल रहा है और इस फ़िल्म को 27 अप्रैल 2018 को रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें - 26 मार्च को लांच होगा फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »