Khesari Lal की फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर 26 मार्च को होगा लांच।

Dulhin Ganga Par Ke Trailer :

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म दुल्हिन गंगा पार के का इंतज़ार तो शायद आप भी कर रहे होंगे। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के ऑफिसियल ट्रेलर को 26 मार्च को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से यूट्यूब पर लांच किया जाएगा। इस खबर की पुष्टि खुद खेसारी लाल के अकाउंटेंट मैनेजर सोनू पांडेय ने किया है। यानी कि आज से मात्र 10 दिन के बाद फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर आप सभी के बीच होगा।
Dulhan Ganga Par Ke Trailer Release Date
Dulhin Ganga Par Ke

दुल्हिन गंगा पार के :

खेसारी एंटरटेनमेंट प्रेज़न्ट व ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म "दुल्हिन गंगा पार के" में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी व खेसारी लाल की बेटी कृति यादव मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता सह लेखक अरविंद सिंह है व इस फ़िल्म के सह निर्माता रामशंकर पांडेय है।इस फ़िल्म के निर्देशक असलम सिख है जो कि इससे पहले भी खेसारी लाल की फ़िल्म खिलाड़ी को निर्देशित कर चुके है।

बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद सिंह,श्याम देहाती व पवन पांडेय में। इस फ़िल्म में कई हिट गाने है जैसे - अइसे मत पेन्हअ झलकउआ जवानी लेके उर जाइ कउआ,मरद अभी बच्चा बा,धकुर धुकुर ।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, त्रिशा खान,अवधेश मिश्रा ,के.के.गोस्वामी,बृजेश त्रिपाठी,दीपक सिन्हा,मनोज टाइगर,देव सिंह,प्रकास जैस,शकीला मजीद ,समर्थ चतुर्वेदी,आयुषी तिवारी,स्वीटी सिंह ,अंजलि,संजीव मिश्रा,इरफ़ान खान अहम किरदार में है।इस फ़िल्म में नृत्य पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता व कानू मुखर्जी का देखने को मिलेगा।

खेसारी लाल के लिए स्पेशल है दुल्हिन गंगा पार के :

फिल्म "दुल्हिन गंगा पार के" खेसारी लाल यादव के लिए स्पेशल है क्योंकि इस फ़िल्म में पहली बार उनकी बेटी कृति यादव नजर आने वाली है ।इस फ़िल्म में उनकी बेटी एक अनाथ लड़की के किरदार में नजर आने वाली है जिसके दिल मे छेद है,और वो अपनी चाचा(खेसारी लाल) को ही पिता समझती है,और उनके साथ रहती है।कृति अपने इस किरदार से दर्शको को सिनेमाघरों में खूब मनोरंजन करने वाली है । फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के एक पारिवारिक और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी।

आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर :

फ़िल्म दुल्हिन गंगा पार के में आम्रपाली दुबे का एक आइटम सॉन्ग देखने को मिलेगा।आप सभी के डिमांड पे आखिरकार खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे एक गाना में एक साथ नजर आने वाले है ।इस गाना का बोल है "मरद अभी बच्चा बा" और इस गाना को लिखा है पवन पांडेय ने व इस गाना के म्यूजिक डायरेक्टर धनजय मिश्रा है।इस गाना में खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का डांस भी जबरदस्त देखने को मिलेगा।अब ऐसे में देखना होगा कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पे कितनी धमाल मचाती है।

इसे भी पढ़ें - खेसारी लाल ने गाया अपना पहला हिंदी कवर सांग।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
19 March 2018 at 11:12 ×

Nice Good work

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar