Khesari Lal ने गाया सुपरहिट हिंदी गाने का Cover Song.

Tumhe Dil Lagi Cover Song : Khesari Lal Yadav

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव न केवल एक अच्छे अभिनेता है बल्कि एक अच्छे गायक भी है। भोजपुरी गानो में अपार सफलता पाने के बाद अब खेसारी लाल यादव अपने दर्शको के लिए सुपरहिट हिंदी गाना " तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी " का कवर सांग लेकर आये है। जी हां , आज यानी कि दिनांक 14 मार्च को खेसारी लाल का ये गाना उनके खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने को दर्शक भारी मात्रा में सुन रहे हैं और पसंद कर रहे है।
Khesari Lal New Hindi Cover Song
Credit- Khesari Music World

खेसारी लाल के इस कवर सांग के म्यूजिक को पुनः निर्देशित किया है साहिल खान ने और इस गाना के डिजिटल मैनेजर है विकी यादव। आपको बता दे कि इस गाना के ओरिजिनल गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया था। हालांकि खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन फिर भी उन्होंने समय निकालकर अपने भोजपुरिया दर्शको के लिए इस गाने को गाया है।

आपको बता दे कि होली के बाद ये खेसारी लाल का दूसरा गाना है। इससे पहले उनका सुपरहिट गाना " सईया अरब गइले " का सिकवल " सईया अरब गइले-2 " वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल  पर रिलीज किया गया था जिसे मात्र 24 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना था। खेसारी लाल के तमाम रिकार्ड्स को नजर में रखते हुए ये कहना गलत नही होगा कि उनका ये कवर सांग भी यूट्यूब पर एक नया कृतिमान रचेगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »