सुपरस्टार Pawan Singh की शादी Jyoti Singh के साथ हुआ सम्पन्न।

Pawan Singh VS Jyoti Singh

दिनांक 6 मार्च 2018 सुपस्टार पवन सिंह की जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिवस है क्योंकि इस दिन पवन सिंह बलिया की ज्योति सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। पवन सिंह की शादी बलिया से 13 किलोमीटर दूर शंकर होटल में रखा गया था जिसमें गिने चुने पवन सिंह के करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे। आपको बता दे कि पवन सिंह अपनी शादी का बहुत जल्द रेसिप्शन पार्टी रखने वाले है जिसमे भोजपुरी के तमाम कलाकार शामिल होंगे।
Pawan Singh Wife Jyoti Singh
Pawan Singh Marriage

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह बलिया की निवासी है। उनका पिता का नाम रामबाबू सिंह है जिनकी गिनती बलिया के तमाम दबंगो में की जाती है।फिलहाल ज्योति कॉलेज में ग्रेजुएट की पढ़ाई करती है जिसे वो शादी के बाद भी जारी रखेंगी। आपको बता दे कि ज्योति की तीन बहने है जिनमे से वो सबसे छोटी है।


माँ की बात को टाल न सके पवन :

सूत्रों के मुताबिक ये खबर आई है कि पवन सिंह की माँ उनके शादी को लेकर काफी चिंतित थी। पिता जी के मृत्यु के बाद पवन काफी अकेला महसूस कर रहे थे इसलिए उनकी माँ चाहती थी कि वो शादी कर ले। जब ज्योति का रिश्ता आया तो पवन की माँ ने रिश्ता पक्का कर दिया और पवन भी माँ की बात को टाल न सके और अपनी माँ की पसंद को तहेदिल से स्वीकार करते हुए शादी कर ली।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌


Previous
Next Post »