Bhojpuri फ़िल्म Tere Naam 2 की शूटिंग शुरू।

Tere Naam 2 Bhojpuri Movie :

साल 2014 में आई सुपरहिट फ़िल्म तेरे नाम का सिक्वल तेरे नाम 2 की शूटिंग इन दिनों देवरिया में शुरू हो चुकी है। अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म तेरे नाम 2 दर्शको का भरपूर मनोरंजन करने वाली है। इस फ़िल्म के निर्देशक बताते है कि तेरे नाम 2 फ़िल्म तेरे नाम से भी बड़ी साबित होगी। आपको बता दे कि अगले एक महीने तक इस फ़िल्म की शूटिंग देवरिया में ही होने वाली है।
tere naam 2 Bhojpuri film
Tere Naam 2

फ़िल्म तेरे नाम 2 के कास्टिंग में बदलाव की गई है। पिछली फिल्म में खेसारी लाल यादव,नामित तिवारी और मोनालिसा मुख्य भूमिका में थे वही इस फ़िल्म में नामित तिवारी और शेख नाडिया मुख्य भूमिका में है। अजय श्रीवास्तव फिल्म्स एवं प्रस्तुति कृष्णा फिल्म्स व वर्मा एंड सन्स फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म तेरे नाम 2 के निर्माता शुशील वर्मा ,विनय तिवारी व जावेद अहमद है। इस फ़िल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव है, म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है आजाद सिंह व राजेश मिश्रा ने।इस फ़िल्म में एक्शन हीरा यादव का है और इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


इस फ़िल्म के बारे में अभिनेता नामित तिवारी बताते है कि फ़िल्म की कहानी काफी अच्छी है। मैं बहुत सौभाग्यशाली हु की अजय श्रीवास्तव ने फिर से मुझे तेरे नाम 2 के लिए चुना। मैंने इससे पहले अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में काफी सारी फिल्में की है जिनमे तेरे नाम और सुहाग मुख्य है। यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं फिर से तेरे नाम की सीरीज में हूँ।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »