Bhojpuri फ़िल्म Dabang Sarkar में होंगी दो नई हीरोइने।

Dabang Sarkar Bhojpuri Movie :

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आन वाली फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में जोरशोर से की जा रही है। आप सभी के मन मे ये सवाल जरूर उठ रहे होंगे कि आखिर दबंगसर्कार में खेसारी लाल के साथ कौन हीरोइन नजर आएंगी ??
dabang Sarkar film
Dabang Sarkar

फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ दो नई हीरोइने " दीपिका त्रिपाठी " और " आकांक्षा अवस्थी " नजर आने वाली है। हालांकि ये दोनों हीरोइने भोजपुरी में पहली बार डेब्यू कर रही है लेकिन इन दोनों के अलावा इस फ़िल्म में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री काजल राघवानी का आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा।



फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार में है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के लिए खेसारी लाल यादव को अपना दस किलो वजन कम करना पड़ा और यहां तक कि अपने किरदार के डिमांड के कारण उनको अपने बाल भी कटवाने परे हैं।



फील्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्र है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने।इस फ़िल्म में कोई कसर न रह जाये इस लिए फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक हर एक पहलू पर बारीकी से काम कर रहे हैं।इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करे👌👌👌
Previous
Next Post »