Bhojpuri Movie Dulhan Chahi Pakistan Se 2 की शूटिंग शुरू।

Dulhan Chahi Pakistan Se 2 Bhojpuri Movie :

भोजपुरी सिनेमा के सप्रसिद्ध निर्देशक राज कुमार पांडेय के निर्देशन में बनी फिल्म " दुल्हन चाही पाकिस्तान से " का सिक्वल " दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2 " का शूटिंग आज से यानी दिनांक 9 मार्च से शुरू हो चुका है। इस फ़िल्म में प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" के साथ मोनालिसा, शुभी शर्मा , प्रियंका पंडित, के के गोस्वामी व अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।
Dulhan Chahi Pakistan Se 2 film
Dulhan Chahi Pakistan Se 2

फ़िल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 के निर्माण, निर्देशन और संगीत का काम खुद चिंटू पांडेय के पिता राजकुमार पांडेय कर रहे है। इस फ़िल्म के बारे में राजकुमार पांडेय ने बताया कि ये फ़िल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। इस फ़िल्म के कहानी, कॉन्सेप्ट पर उन्होंने कई महीनों तक काम किया है ताकि इस फ़िल्म को पहले से और भी बेहतर बनाया जा सके।
फ़िल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 के बारे में प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" बताते है कि ये फ़िल्म उनके लिए काफी मायने रखता है। हमें उम्मीद है कि जिस प्रकार दर्शको ने इस फ़िल्म के पहले पार्ट को सराहा था उसी प्रकार इसके दूसरे पार्ट को भी सराहेंगे।

फ़िल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 के गानों को लिखा है अशोक कुमार दिप, राजकुमार पांडेय,श्याम देहाती,बिमलेश उपाध्याय और बिट्टू विद्यार्थी ने। इस फ़िल्म के डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है,डीपीओ महेश बैंकेट, एक्शन मनीलेश ,और कोरियोग्राफी राजू सबना,रिक्की गुप्ता,कानू मुखर्जी,रामदेवन और पप्पू खन्ना के है।इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

इसे भी पढ़ें - फ़िल्म दबंगसर्कार में होंगी दो नई हीरोइने।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »