Bhojpuri Movie Raja Hindustani होगी Khesari Lal की अगली फिल्म।

Raja Hindustani Bhojpuri Film : Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म राजा हिंदुस्तानी का घोषणा किया जा चुका है। लगातार तीन सुपरहिट फिल्में " निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला और निरहुआ हिंदुस्तानी 2 " देने के बाद राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही अगली फिल्म राजा हिंदुस्तानी का घोषणा निर्माता राहुल खान ने फेसबुक के माध्यम से किया। आपको बता दे कि राहुल खान के निर्माण में खेसारी लाल यादव के साथ पहली फ़िल्म है " राजा हिंदुस्तानी "।
Raja Hindustani Bhojpuri film
Raja Hindustani Bhojpuri Film

फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी में खेसारी लाल यादव और संचिता बैनर्जी मुख्य भूमिका में है। इससे पहले संचिता बैनर्जी सुपरहिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में नजर आ चुकी है। इस फ़िल्म के निर्माता राहुल खान है और इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे सुप्रसिद्ध निर्देशक मंजुल ठाकुर । फ़िल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी।

राजा हिंदुस्तानी :

  • Actor        -     Khesari Lal Yadav
  • Actress    -     Sanchita Banerjee
  • Producer  -     Rahul Khan
  • Director    -     Manjul Thakur

खेसारी लाल और संचिता बैनर्जी पहली बार आएंगे नजर :

फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी में खेसारी लाल यादव पहली बार संचिता बैनर्जी के साथ नजर आने वाले है। इससे पहले फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में दर्शको ने संचिता बैनर्जी को खूब प्यार दिया था। ये फ़िल्म संचिता बैनर्जी की दूसरी भोजपुरी फिल्म है।अब ऐसे में ये देखना काफी रोचक होगा कि इस फ़िल्म में खेसारी और संचिता की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री कैसी रहती है ।


इसे भी पढ़ें - जानिए कब रिलीज होगी फ़िल्म वांटेड।

धन्यवाद👍👍
Previous
Next Post »