Ritesh Pandey का ड्रीम प्रोजेक्ट है फ़िल्म मेरी जान तिरंगा ।

Meri Jaan Tiranga Bhojpuri Movie :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय की आने वाली फिल्म "मेरी जान तिरंगा" की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत जल्द शुरू किया जाएगा। इस फ़िल्म के बारे में अभिनेता रितेश पांडेय बताते है कि ये फ़िल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस फ़िल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने इस फ़िल्म के निर्देशक ललित शुक्ला का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हु की उन्होंने मुझे इस फ़िल्म के लिए चुना।
Meri Jaan Tiranga Bhojpuri Film
Ritesh Pandey

मेरी जान तिरंगा :

इस फ़िल्म के टाइटल से ही आप समझ गए होंगे कि ये फ़िल्म देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। इस फ़िल्म की कहानी देश के प्रति प्रेम और तिरंगे के प्रति आपार सम्मान की है। इस फ़िल्म के बारे में निर्देशक ललित शुक्ला बताते है कि हम भारत के निवासी हैं और तिरंगा हमारी आन – बान – शान का प्रतीक है। इस केसरिया झंडे से हमारी पहचान है और हम इसे खो नहीं सकते। इसलिए हम भोजपुरी में फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ के जरिये अपना प्रेम समर्पित कर रहे हैं।

वीर प्रताप फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही फिल्म 'मेरी जान तिरंगा' में रितेश पांडेय, एस राज साहनी, प्रियंका महराज, अमृता पांडेय, ग्लोरी मोहन्ता ,संजय वर्मा,रागिनी, अश्वनी पांडेय,  खुशबू, श्रद्धा नवल, उल्हास , दीपक भाटिया, जस्सी सिंह, त्रिपुरारी यादव, जय सिंह, मोहन यादव, संजय कुमार, डी पी पांडेय, देव नारायण, जे पी सिंह, शकीला मज़ीद, स्वीटी सिंह, लाल धारी, हीरा यादव, अजय सिंह, बंधु खन्ना, सरिता और बृजेश त्रिपाठी मुख्‍य भूमिका में हैं।



इस फ़िल्म के निर्देशक ललित शुक्ला है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कथा,पटकथा और संवाद लिखा है। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर एस कुमार है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है ललित शुक्ला,रुस्तम घायल ,एस कुमार , संतोष उत्पाती ने। फिल्‍म के डीओपी प्रमोद पांडेय, एक्शन हीरा यादव, आर्ट नागेन्द्र दुबे, ड्रेस व कॉस्ट्यूम सैयद उस्मान, एडिटर दीपक जौल, प्रोडक्शन मैनेजर कमल यादव और साउंड रिकॉर्डिस्ट श्रवण शर्मा हैं। इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »