Band Baaja Baarat Bhojpuri Movie

Band Baaja Baarat Bhojpuri Movie :

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अरविंद अकेला " कल्लू" की आने वाली फिल्म बैंड बाजा बारात  का भव्य मुहूर्त बीते रात सम्पन्न हुआ । इस फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर अरविंद अकेला कल्लू , अवधेश मिश्रा, विकास कुमार, इम्तियाज खान,चंदन उपाध्याय, मधुकर आनंद,अरविंद चौबे समेत अन्य कलाकार मौजूद थे। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर अभिनेता कल्लू ने डांस भी किया और सब ने कल्लू को इस फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।
band Baaja Baarat Bhojpuri film
Band Baaja Baarat Bhojpuri Movie
फ़िल्म बैंड बाजा बारात के जारी किये गए पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू बाजा बजाते हुए नजर आ रहे है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फ़िल्म के कल्लू एक बाजा वाला के किरदार में नजर आने वाले है। पत्रकारों से बात करते हुए कल्लू ने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो दर्शको को काफी पसंद आएगी।


आई के मूवीज प्रेजेंट्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बैंड बाजा बारात में अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता इम्तियाज खान है।इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक चंदन उपाध्याय है जिन्होंने कल्लू की आने वाली फिल्म आवारा बालम को भी निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में संगीत मधुकर आनंद का देखने को मिलेगा और इस फ़िल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा की घोषणा आने वाले दिनों में कई जाएगी।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »