Raja Jani Bhojpuri Movie

Raja Jani Bhojpuri Movie : Khesari Lal Yadav

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म Raja Jani की पोस्ट प्रोडक्शन का काम लग्भग समाप्ति की ओर अग्रसर है और हम आपको बता दे कि इस फ़िल्म का ट्रेलर बहुत जल्द आप सभी दर्शको के बीच रिलीज किया जाएगा। फ़िल्म जिला चम्पारण के बाद निर्देशक लालबाबू पंडित के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव के साथ एक बार फिर से दो नई हीरोइने नजर आने वाली है जैसा कि जिला चम्पारण में देखने को मिला था।
Raja Jani Bhojpuri film Khesari Lal
Raja Jani Bhojpuri Movie
प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव, प्रीति विस्वास, देवोस्मिता बैनर्जी, देव सिंह,संजय महानंद, आनंद मोहन मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद है और इस फ़िल्म को निर्देशित लालबाबू पंडित ने किया है। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती व पवन पांडेय ने।


फ़िल्म राजा जानी में देव सिंह एक बार फिर से विलन का किरदार निभाते नजर आएंगे । निर्देशक लालबाबू पंडित की माने तो फ़िल्म राजा जानी लभ स्टोरी पे आधारित जबरदस्त एक्शन और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी। अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को कब लांच किया जाता है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »