Nirahua Rikshawala 2 ने बनाया भोजपुरी में एक अनोखा रिकॉर्ड।

Nirahua Rikshawala 2 :

यू तो जुबली स्टार दिनेश लाल यादव "निरहुआ" के नाम बहुत सारे रिकार्ड्स है , लेकिन अब से उन सारे रिकार्ड्स में अपना अव्वल स्थान बनाने वाला फ़िल्म बन गया है  निरहुआ रिक्शावाला-2 । जी हाँ, निरहुआ की इस फ़िल्म ने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पाने का खिताब अपने नाम किया है। फ़िल्म निरहुआ रिक्शावाला-2 को यूट्यूब पर लग्भग 2 साल में 50 मिलियन+ व्यूज यानी कि 5 करोड़ से अधिक व्यूज मिले है।
Nirahua Rikshawala 2
Nirahua Rikshawala 2
अगर हमलोग पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करे तो, पूरी इंडस्ट्री में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भोजपुरी फिल्मों की टॉप 3 लिस्ट में तीनों फिल्मे निरहुआ के ही है जिनमे पहले स्थान पे निरहुआ रिक्शावाला-2 है , दूसरे स्थान पर निरहुआ हिंदुस्तानी-2 है और तीसरे स्थान पर निरहुआ हिंदुस्तानी है।


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड एवं राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला-2 में दिनेश लाल यादव "निरहुआ" और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता राहुल खान व प्रवेश लाल यादव है वही इस फ़िल्म को निर्देशित किया है सतीश जैन ने। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश-रजनीश है और इस फ़िल्म के गानो को लिखा है प्यारे लाल यादव "कवि जी " ने। इस फ़िल्म को यूट्यूब पर 4 अप्रैल 2016 को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से रिलीज किया गया था और आज ये फ़िल्म भोजपुरी की तमाम फिल्मो में पहले स्थान पर है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »