Tempu Se Jaali Audio Song ने मचाया यूट्यूब पर धमाल।

Tempu Se Jaali Audio Song :Khesari Lal 

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बादशाहत इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखने को मिल रही है। जी हाँ, फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर हो या फिर दुल्हिन गंगा पार के का वीडियो ट्रेलर , खेसारी लाल का लगातार एक के बाद एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और आज एक बार फिर से खेसारी लाल यादव का लोकगीत टेम्पू से जाली का ऑडियो सांग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
tempu se jali Khesari Lal
Credit - Khesari Music World
दरसल खेसारी लाल का ये गाना यूट्यूब पर दिनांक 3 अप्रैल को 3 बजे उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से रिलीज हुआ था और रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया। आप सभी दर्शको ने इस गाने को खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जिसके परिणाम स्वरूप ये गाना यूट्यूब के 25वे नम्बर ट्रेंडिंग पेज पर ट्रेंड कर रहा है।


खेसारी लाल के इस गाने को लिखा है पवन पांडेय ने, परिकल्पना सोनू पांडेय ने किया है और इस गाने के संगीत को निर्देशित किया है शंकर सिंह ने। फिलहाल इस गाने को यूट्यूब पर लग्भग 13 लाख+ लोगो ने मात्र 1 दिन में देखा है । अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये गाना भोजपुरी के कितने रिकार्ड्स को तोड़ने में सफल हो पाता है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »