7 अप्रैल को रिलीज होगी फ़िल्म Mehandi Laga ke Rakhna-2 का Trailer

Mehandi Laga ke Rakhna-2 Trailer Release Date :

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" और यश कुमार की आने वाली फिल्म मेहंदी लगा के रखना-2 का फुल ट्रेलर 7 अप्रैल को एंटरटेन म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज किया जाएगा। इस बात की पुष्टि इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज ने फेसबुक के माध्यम से की है। 
Mehandi Laga ke Rakhna-2 Trailer
Mehandi Laga ke Rakhna-2
अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है , निर्देशक मंजुल ठाकुर है, कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है,DOP सिद्धार्थ सिंह राजपूत है, एक्शन अण्डलीब पठान का है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। 



फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद व रजनीश मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद अंग, राजेश मिश्रा व श्याम देहाती ने। आपको बता दे कि इस फ़िल्म में पूनम दुबे का एक आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म को 27 अप्रैल 2018 को रिलीज किया जाएगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »