आज होगी रिलीज फ़िल्म Awara Balam का ट्रेलर।

Awara Balam Trailer : Releasing Today

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता अरविंद अकेला "कल्लू" की आने वाली फिल्म आवारा बलम का ट्रेलर आज यानी कि 7 अप्रैल 2018 को  शाम 6 बजे वेभ म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज होगा। इस बात की पुष्टि सुपरस्टार अरविंद अकेला "कल्लू" ने खुद फेसबुक के माध्यम से की है।
Awara Balam Trailer
Awara Balam Trailer
फ़िल्म आवारा बलम का टीजर भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है जिसे आप सभी दर्शको ने खूब प्यार दिया है। आपको बता दे कि इस फ़िल्म में कल्लू का एक्शन अवतार के साथ साथ तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म में अवधेश मिश्रा और देव सिंह एक बार फिर से विलन के किरदार में नजर आने वाले है।


पी.एन. जे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म "आवारा बलम" में अरविंद अकेला कल्लू ,प्रियंका पंडित औऱ तनुश्री के साथ अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू व सुबोध वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता  निशिकांत झा है,लेखक व निर्देशक चंदन उपाध्याय है,सह निर्देशक रंजीत पटेल,आर्यन शुक्ला और नीलेश राजभर है।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा 'घुंघरू' जी है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है श्याम देहाती,प्यारे लाल यादव व आजाद सिंह ने।इस फ़िल्म में एक्शन हीरा यादव का है,डी. ओ.पी - के.के.शर्मा का है और इस फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »