फ़िल्म Mehandi Laga ke Rakhna-2 का Trailer हुआ वायरल।

Mehandi Laga ke Rakhna-2 Trailer :

सुपरस्टार प्रदीप आर पांडेय "चिंटू" और यश कुमार की फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में शेयर कर रहे है। आपको बता दे कि फिलहाल इस फ़िल्म का ट्रेलर यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर ट्रेंड कर रहा है ।
Mehandi Laga ke Rakhna-2 official trailer
Mehandi Laga ke Rakhna-2
बात करे ट्रेलर की तो , फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसके ट्रेलर से लगता है कि इसमें एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है। वहीं यश कुमार का अपयरेन्स इस फ़िल्म को और भी एंटरटेनिंग बनाने वाला है। इस फ़िल्म में पूनम दुबे का आइटम सॉन्ग दर्शको को खूब लुभाने वाला है।



अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है , निर्देशक मंजुल ठाकुर है, कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है,DOP सिद्धार्थ सिंह राजपूत है, एक्शन अण्डलीब पठान का है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।



फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद व रजनीश मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद अंग, राजेश मिश्रा व श्याम देहाती ने। आपको बता दे कि इस फ़िल्म को पूरे देशभर में 27 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »