Sangharsh Bhojpuri Movie

Sangharsh Bhojpuri Film : Khesari Lal

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म संघर्ष की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। खेसारी लाल यादव अपनी इस फ़िल्म के बारे में बताते है कि संघर्ष का टाइटल ही बहुत कुछ बयान करता है। इस फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी। 
Sangharsh Bhojpuri film
Sangharsh Bhojpuri Movie
वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के  निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।  इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। 


फ़िल्म संघर्ष में गीत-संगीत का काफी आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने। इस फ़िल्म में खेसारी लाल एक नए अवतार में अवतरित होंगे और खेसारी लाल, काजल राघवानी व ऋतु सिंह की केमेस्ट्री एक बार फिर से दर्शको को आनंदित करेगी।


Actor - Khesari Lal Yadav
Actress   - Kajal Raghwani & Ritu Singh
Producer - Ratnakar Kumar
Director   - Parag Patil
Music Director  -  Madhukar Aanand


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »