Bhojpuri Movie Munna Mawali की शूटिंग मुंबई में शुरू।

Munna Mawali Bhojpuri Film : Pramod Premi Yadav

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता सह गायक प्रमोद प्रेमी यादव की आने वाली फिल्म मुन्ना मवाली की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। इस फ़िल्म में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ पूनम दुबे और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेता प्रमोद प्रेमी अपनी इस फ़िल्म के बारे में बताते है की इस फ़िल्म में वो मुन्ना के किरदार में नजर आने वाले है जो कि खासकर युवाओं को ज्यादा पसंद आएगी। 
Munna Mawali Bhojpuri film
Munna Mawali Bhojpuri Movie
हालांकि फिल्म चना जोर गरम में तो आप सभी ने प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे को एक साथ देख ही लिया होगा लेकिन अंजना सिंह के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने योग्य होगी। इस फ़िल्म में आयज खान विलन के किरदार में नजर आने वाले है तो वही बतासा चाचा यानी कि मनोज टाईगर कॉमेडी करते नजर आएंगे।



सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म मुन्ना मवाली में प्रमोद प्रेमी यादव, पूनम दुबे,अंजना सिंह, आयज खान,मनोज टाइगर ,नीरज यादव, विनोद मिश्रा आदि मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता पप्पू पांडेय,निर्देशक रवि सिन्हा व लेखक राजेश पांडेय है।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सुधाकर स्नेह है और इस फ़िल्म के गानो को लिखा है सुमित कुमार चंद्रवंसी, सुधकार स्नेह व डॉ सागर ने।डॉ आलोक रंजन के कांसेप्ट पर बन रही फिल्म मुन्ना मवाली के डायलॉग को लिखा है सुरेंद्र मिश्रा ने और इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »