Nirahua Hindustani 3 First Look Out

Nirahua Hindustani 3 : First Look

भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुचर्चित फ़िल्म व निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है । फ़िल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया जहां लोगो ने हाथों हाथ उठा लिया । इस अनोखे फर्स्ट लुक में  जहां जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अजीबोगरीब वेश भूषा में हैं वही आम्रपाली दुबे मराठी नौवारी साड़ी में तो शुभी शर्मा आधुनिक पोशाक में है ।
Nirahua Hindustani 3 First Look
Nirahua Hindustani 3
निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव  और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था । फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है जबकि उनका साथ दे रहे हैं शुभी शर्मा , संजय पांडे , किरण यादव , आशीष शेन्द्रे , समर्थ चतुर्वेदी , हेमलाल कौशल , संजय निषाद , राजवीर सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं ।
फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि , श्याम देहाती और आजाद सिंह । इस फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव जबकि प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने । फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने , एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान , कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत । फ़िल्म के स्टाइलिश हैं कविता सुनीता क्रिएशन व प्रचारक हैं उदय भगत - रंजन सिन्हा ।


धन्यवाद।

Previous
Next Post »