Dabang Sarkar Trailer Release Date Out

Dabang Sarkar Trailer : 31 August

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म दबंग सरकार के ट्रेलर का इंतजार तो शायद आप भी बेसब्री से कर रहें होंगे , तो हम आपको बता दे कि सुपरस्टार खेसारी लाल की फ़िल्म दबंग सरकार का ट्रेलर दिनाँक 31 अगस्त को शाम 5 बजे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा , और इस ट्रेलर के अंत मे ही इस फ़िल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा की जाएगी।
dabang Sarkar Trailer Bhojpuri
Dabang Sarkar
फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे  है तो वही इस फ़िल्म में विलन के किरदार को निभाया है विनीत विशाल ने। इस फ़िल्म में दो नई हीरोइने "दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी " मुख्य भूमिका में है और साथ में इस फ़िल्म में काजल राघवानी का आइटम नंबर भी है।


सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने। इस फ़िल्म को 21 सितम्बर को रिलीज किया जा सकता है।



धन्यवाद।
Previous
Next Post »