29 जून को रिलीज होगी फ़िल्म संघर्ष।

Sangharsh Movie Release Date Out :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है। इस बात की जानकारी वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स के द्वारा फेसबुक के माध्यम से दी गई है जिसके बैनर तले इस फ़िल्म को बनाई जा रही है। हम आपको बता दे कि इस फ़िल्म की डबिंग समाप्त हो चुकी है और इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत तेजी से किया जा रहा है।
Sangharsh Release Date
Sangharsh
फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे खेसारी लाल, काजल राघवानी और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। आपको बता दे कि फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। इस फ़िल्म का ट्रेलर बहुत जल्द वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के  निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।  इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फ़िल्म संघर्ष में गीत-संगीत का काफी आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने। इस फ़िल्म में खेसारी लाल एक नए अवतार में अवतरित होंगे और खेसारी लाल, काजल राघवानी व ऋतु सिंह की केमेस्ट्री एक बार फिर से दर्शको को आनंदित करेगी।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »