Khesari Lal की फ़िल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा ने रचा नया कृतिमान।

Main Sehra Bandh Ke Aaunga :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फ़िल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा को यूट्यूब पर रिलीज हुए लग्भग 2 सप्ताह हो गए और मात्र दो सप्ताह में खेसारी लाल की इस फ़िल्म ने यूट्यूब पर लगभग1 करोड़ 50 लाख व्यूज पार कर लिये है। आपको बता दे कि इस फ़िल्म ने मेहंदी लगा के रखना को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना को दो सप्ताह में लग्भग 44 लाख व्यूज मिले थे।
main Sehra Bandh Ke Aaunga
Khesari Lal Yadav
फ़िल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपर हिट जोड़ी है जिसे दर्शको ने खूब प्यार दिया है। जैसा कि आपको याद होगा ये फ़िल्म छठ के शुभ अवसर पर रिलीज हुई थी जिसे आप सभी दर्शको ने देखा था और इसे एक सफल फ़िल्म बनाया था।फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद ये दूसरी फिल्म थी जिसे निर्देशक रजनीश मिश्रा ने निर्देशित करने के साथ साथ इसके संगीत को भी बनाया था और इस फ़िल्म के कहानी को भी लिखा था।



इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा में खेसारी लाल, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे,मटरू जी,संजय महानंद , गोपाल राय और किरण यादव मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और अनिल काबरा है। इस फ़िल्म के लेखक,निर्देशक सह म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानो को लिखा है प्यारे लाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती व पवन पांडेय ने।अब ऐसे में देखना होगा कि क्या ये फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी2 का रिकॉर्ड तोड़ पाता है या नही।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »