फ़िल्म Dabang Sarkar में दिखेगा काजल राघवानी का जलवा।

Dabang Sarkar Bhojpuri Film :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल के साथ दो नई हीरोइनें आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी तो मुख्य भूमिका में है ही लेकिन इन दोनों के अलवा फ़िल्म दबंग सरकार में काजल राघवानी का गेस्ट अपयरेन्स भी देखने को मिलेगा।हम आपको बता दे कि इस फ़िल्म में काजल राघवानी का दो गाना देखने को मिलेगा जिसमे काजल राघवानी खेसारी के साथ थिरकती नजर आएंगी।
kajal Raghwani in dabang Sarkar
Dabang Sarkar

फ़िल्म दबंग सरकार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत तेजी से चल रहा है। इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश मिश्रा की माने तो इस फ़िल्म का ट्रेलर बहुत जल्द आप सभी के बीच यशी फिल्म्स के माध्यम से रिलीज किया जाएगा यानी कि फ़िल्म दबंग सरकार का म्यूजिक और डिजिटल राइट यशी फिल्म्स के मालिक अभय सिन्हा ने खरीदा है।



सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने। अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को कब तक रिलीज किया जाता है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »