Khesari Lal Yadav को मिला Best Actor का अवार्ड।

Best Actor Award : Khesari Lal Yadav

दिनाँक 5 मई को कोलकाता के नेता जी इंडोर स्टेडियम में आयोजित भोजपुरी सीने अवार्ड में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के लिए बेस्ट एक्टर के सम्मान से मेगा स्टार मनोज तिवारी के हाथों नवाजा गया। अवार्ड लेते समय खेसारी लाल यादव की आँखे खुशी से नम हो गई थी , उन्होंने बताया कि ये अवार्ड मेरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना के निर्माता अनजय रघुराज और निर्देशक रजनीश मिश्रा को समर्पित है।
Khesari Lal got best Actor Award
Best Actor Award
फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के लिए न केवल खेसारी लाल यादव को अवार्ड मिला बल्कि इस फ़िल्म के लिए काजल राघवानी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला, अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिव एक्टर का अवार्ड मिला, निर्देशक रजनीश मिश्रा को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवार्ड मिला और खुद फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना को बेस्ट फ़िल्म ऑफ 2017 का अवार्ड मिला।


भोजपुरी सीने अवार्ड के मौके पर मनोज तिवारी, रवि किशन,निरहुआ समेत लग्भग पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री मौजूद थी। आपको बता दे कि इस अवार्ड शो में खेसारी लाल और काजल राघवानी का परफॉर्मेंस भी जबरदस्त रहा जिसमें खेसारी लाल ने भैंस पर सवार हो कर परफॉर्मेंस के लिए इंट्री लिया था। अंततः खेसारी लाल को बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए कुमार भोजपुरी की पूरी टीम की ओर से बहुत बहुत बधाई।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करे👌👌👌
Previous
Next Post »