Khesari Lal की फ़िल्म बलम जी लव यू की शूटिंग शुरू।

Balam Ji Love You : Khesari Lal

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म बलम जी लव यू की शूटिंग गोरखपुर में 14 मई से शुरू हो चुकी है। दरसल इस फ़िल्म का मुहूर्त दिनेश लाल यादव "निरहुआ" के साथ कि गई थी लेकिन कुछ कारणों के वजह से इस फ़िल्म में खेसारी लाल की इंट्री हो चुकी है। इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव के साथ एक बार फिर से काजल राघवानी नजर आने वाली है।
balam ji love you khesari lal
Balam Ji Love You
श्री रामा प्रोडक्शन प्रस्तुत के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बलम जी लव यू में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता आनंद कुमार रूंगटा है और इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे प्रेमांशु सिंह। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं और इस फ़िल्म के गानों को लिखे है प्यारे लाल यादव "कवि जी" , आजाद सिंह व श्याम देहाती ने। इस फ़िल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा है और इस फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत है।


फ़िल्म बलम जी लव यू का टाइटल से ही पता चलता है कि ये फ़िल्म लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी। इस फ़िल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी का ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने योग्य होगा। फिलहाल खेसारी लाल और काजल राघवानी की फ़िल्म दुल्हिन गंगा पार के सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »