Dabang Sarkar का तीसरा टीज़र हुआ जारी।

Dabang Sarkar Teaser :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म दबंग सरकार का तीसरा टीज़र जारी कर दिया गया है । इस बार टीज़र में आकर्षण का केंद्र न केवल खेसारी लाल यादव है बल्कि उनकी को-एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी भी है। इससे पहले जारी हुए दो टीज़र में खेसारी लाल का एक्शन और उनका बॉडी मुख्य आकर्षण का केंद्र था। हम आपको बता दे कि इस फ़िल्म का एक और शार्ट टीज़र जारी किया जाएगा।
dabang Sarkar teaser Khesari Lal
Dabang Sarkar Teaser
फ़िल्म दबंग सरकार का पूरा टीज़र ईद के शुभ अवसर पर 15 जून को रिलीज किया जाएगा। गौर करने वाली बात ये है कि ये केवल टीज़र ही होगा न कि ट्रेलर। योगेश मिश्रा की माने तो इस फ़िल्म के फुल टीज़र के साथ ही इस फ़िल्म का रिलीज डेट की घोषणा कर दिया जाएगा।


सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने। अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को कब तक रिलीज किया जाता है।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »