Dabang Sarkar के फूल टीज़र ने मचाया यूट्यूब पर धमाल।

Dabang Sarkar Full Teaser

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फ़िल्म दबंग सरकार का फूल टीज़र यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस फ़िल्म के फूल टीज़र में विभिन्न कलाकारों को संपूर्ण महत्वत्ता देते हुए उनके भूमिका को दर्शाया गया है। हालांकि अब तक इस फ़िल्म के टीज़र को देखने मात्र से इस फ़िल्म की कहानी के बारे में कोई खास अनुमान नही लगाया जा सकता है लेकिन ये जरूर कहा जा सकता है कि इस फ़िल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।
dabang Sarkar teaser
Dabang Sarkar Full Teaser
फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे  है तो वही इस फ़िल्म में विलन के किरदार को निभाया है विनीत विशाल ने। इस फ़िल्म में दो नई हीरोइने "दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी " मुख्य भूमिका में है और साथ में इस फ़िल्म में काजल राघवानी का आइटम नंबर भी है।
सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने। अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को कब तक रिलीज किया जाता है।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »