18 अप्रैल को रिलीज होगी फ़िल्म Wanted का Trailer

Wanted Trailer : 18 April

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म वांटेड के ट्रेलर का इंतजार तो शायद आप भी कर रहे होंगे तो हम आपको बता दे कि 18 अप्रैल को सुबह 9 बजे वेभ म्यूजिक के माध्यम से वांटेड का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फ़िल्म का ट्रेलर 16 अप्रैल को ही रिलीज होने वाला था लेकिन इसे अब 18 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा , इस बात की पुष्टि खुद वेभ म्यूजिक ने की है।
wanted Trailer Pawan Singh
Wanted Bhojpuri Trailer
श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।



बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है मनोज मतलबी और सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।इस फ़िल्म में डीपीओ वेंकट महेश है,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और इस फ़िल्म में एक्शन बाजीराव का है।बात करे इस फ़िल्म की कहानी की तो निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के मुताबिक फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा। आपको बता दे कि फ़िल्म वांटेड 27 अप्रैल को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌

Previous
Next Post »