फ़िल्म Halfa Macha K Gail का First Look हुआ जारी,मई में होगा रिलीज

नए साल के सुभ अवसर पर भोजपुरी फ़िल्म "हल्फा मचा के गइल " का फर्स्ट लुक जारी किया गया।इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक को खुद इस फ़िल्म के हीरो राघव नय्यर ने फेसबुक के माध्यम से जारी किया।आपको बता दे कि राघव नय्यर की ये पहली भोजपुरी फ़िल्म है जो कि मई के महीने में रिलीज होने वाली है।फ़िल्म हल्फा मचा के गइल के फर्स्ट लुक  में राघव के एक्शन रूप को दर्शाया गया है।इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक को साउथ के फिल्मो की तरह डिजाइन किया गया है।
Raghav nayaar
राघव नय्यर
 हल्फा मचा के गइल
प्रिया बिस्किट प्रस्तुत एवं ए आरएन इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म हल्फा मचा के गइल में राघव नय्यर और शिप्रा गौर मुख्य भूमिका में हैं।इस फिल्म को निर्देशित किया है भोजपुरी के जाने माने निर्देशक प्रेमांशु  सिंह ने। प्रेंमाशु सिंह इसके पहले खेशारीलाल यादव को अपनी फिल्म साजन चले ससुराल में लांच कर चुके हैं और इसी फिल्म से खेशारीलाल यादव सुपरस्टार बन गये। राघव नय्यर को लेकर प्रेमाशुं काफी उत्साहित हैं, वे कहते हैं राधव काफी दुरतक जायेंगे।इस फ़िल्म के निमार्ता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार है। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर है अविनाश झा "घुंघरू" और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है सुमित कुमार चंद्रवंसी, अजित मंडल,अजय बच्चन और अरविंद तिवारी ने।इस फ़िल्म के  कला निर्देशक है नजीर शेख,  संपादन किया है जितेन्द्र सिंह जीतू ने। सितारों को नचाया है मंगेश ने और मारधाड़ निर्देशक हैं दिलीप यादव एवं प्रोडक्शन कंट्रोलर रवि बल हैं। बात करे अन्य कलाकारों की तो इस फ़िल्म में मनोज सिंह टाईगर,समर्थ चर्तुवेदी,  अनुप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे,सुरज भारद्वाज, सुभाष चंद्र यादव नजर आने वाले है।इस फिल्म में संभावना सेठ का आयटम सांग भी लोगो को देखने को मिलेगा।
प्रेमांशु सिंह - एक मझे हुए निर्देशक
फ़िल्म हल्फा मचा के गइल के निर्देशक प्रेमांशु सिंह काफी मझे हुए निर्देशक हैं।प्रेमांशु सिंह खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार को भोजपुरी इंडस्ट्री में फ़िल्म साजन चले ससुराल से डेब्यू करवा चके है। इसके अलावा प्रेमांशु सिंह खेसारी लाल यादव को लेकर साजन चले ससुराल 2 , बंधन,पवन सिंह के साथ भईया के साली ओढनिया वाली, दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दूध का कर्ज, मोहब्बत, सिपाही और निरहुआ चलल ससुराल २ जैसी कामयाब फिल्म निर्देशित कर चुके है।फ़िल्म हल्फा मचा के गइल को लेकर भी प्रेमांशु सिंह काफी एक्साइटेड है।उनके मुताबिक ये फ़िल्म एक बेहतरीन फ़िल्म है,जिसमे सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है।
गोविंदा आएंगे नजर
फ़िल्म हल्फा मचा के गइल में बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा भी आमंत्रित कलाकार के रूप में नजर आ सकते है।इस फिल्म का मूर्हत भी गोविन्दा के हाथों मुंबई में किया गया था और इस फिल्म के मुहूर्त पर  हरफनमौला गोविन्दा काफी खुश नजर आये थे, उन्होने राघव नैय्यर को अपना आर्शिवाद भी दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की थी।इस फ़िल्म में गोविंदा की एंट्री से दर्शक और भी एक्साइटेड होने वाले है।अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को कब लांच किया जाता है।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करे👌👌👌
Previous
Next Post »