Bhojpuri Movie Saugandh का दूसरा पोस्टर हुआ जारी,होली पे होगा Release

दिनेश लाल यादव निरहुआ की आने वाली फिल्म सौगंध का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है।इस फ़िल्म के निर्माता विकास कुमार ने फेसबुक के माध्यम से ये ऐलान कर दिया है कि इस फ़िल्म को 2018 में होली के शुभ अवसर पर Release की जाएगी।फ़िल्म सौगंध में दिनेश लाल यादव,मनी भटाचार्या और कनक पांडेय मुख्य भूमिका में है।बात करे इस फ़िल्म के अन्य कलाकारों और सहयोगकारो की तो इस फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मणि भट्टाचार्य , कनक पांडे , दीपक दिलदार , विनोद मिश्रा , बृजेश त्रिपाठी , किरण यादव, तेज बहादुर यादव , अनूप अरोरा , नवनीत जायसवाल , उमा शंकर मिश्रा , देव सिंह , संतोष पहलवान , संतोष श्रीवास्तव और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं । सौगंध के गीतकर  और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक हैं राकेश ओझा । सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही , कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल , सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने , कोरियोग्राफर हैं राम देवन , एडिटर हैं बी प्रवीण , एक्शन डायरेक्टर हैं एन बी महाराजन , स्टाइलिंग है कविता सुनीता क्रिएशन का जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा ।
kumarbhojpuri-saugandh
सौगंध
नही दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी
 फ़िल्म जिगर की तरह फ़िल्म सौगंध में भी दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे नही होंगी तो दर्शको को आम्रपाली दुबे का कमी खल सकता है लेकिन फ़िल्म जिला चम्पारण के आपार सफलता के बाद मनी भटाचार्या की भी फैन Following काफी बढ़ चुकी है।बहुत सारे लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है।फ़िल्म सौगंध के दूसरे पोस्टर में भी मनी भटाचार्या का देहाती लुक को दर्शाया गया है जिसके कारण दर्शक और भी Excited हो सकते है।
बहुत जल्द लांच होगा ट्रेलर और म्यूजिक
फ़िल्म सौगंध का ट्रेलर और म्यूजिक भी बहुत जल्द लांच होने वाला है।आपको बता दे कि फ़िल्म सौगंध का ट्रेलर और म्यूजिक WAVE MUSIC के माध्यम से Release किया जाएगा।फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च डेट को लेकर हम आपको आने वाले पोस्ट में जरूर बताएंगे,फिलहाल ऐसी उम्मीद है कि इसके ट्रेलर को 2018 के सुरुआत में ही लॉच किया जा सकता है।
पवन सिंह की वांटेड देगी सौगंध को टक्कर
होली के सुभ अवसर पे न केवल दिनेश लाल यादव की फ़िल्म सौगंध Release हो रही है बल्कि पवन सिंह की फ़िल्म वांटेड भी Release हो रही है।बात करे वांटेड की तो वांटेड एक्शन और रोमांस से भरपूर फ़िल्म होने वाली है जिसमे पवन सिंह के साथ मनी भटाचार्या मुख्य भूमिका में है।फ़िल्म वांटेड के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है जो की पवन सिंह कि सुपरहिट फिल्म सत्या और धड़कन को निर्देशित कर चुके है।फ़िल्म सौगंध और वांटेड के लिए मजे की बात ये है कि दोनों फिल्मों में मनी भटाचार्या नजर आएंगी।अब ऐसे में देखना होगा कि कही खेसारी लाल की कोई फ़िल्म होली पे Release होती है या नही।
निरहुआ चलल लंदन भी होली के आसपास Release हो सकती है
दिनेश लाल यादव की बहुचर्चित फ़िल्म "निरहुआ चलल लंदन" का शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और फिलहाल इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म की शूटिंग लंदन में ही कि गई है,और इस फ़िल्म में देसी निरहुआ का विदेशी लुक देखने को मिलेगा।ऐसा उम्मीद लगाया जा रहा है कि निरहुआ चलल लंदन होली के सुभ अवसर पे Release की जाए लेकिन फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नही हो पाई है।अगर इस विषय पे कोई भी जानकारी आती है तो हम आपको जरूर बताएंगे ।

धन्यवाद👍👍
Previous
Next Post »