Khesari Lal की फ़िल्म संघर्ष 24 अगस्त को होगी रिलीज।

Sangharsh Bhojpuri Movie : 24 August

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म संघर्ष 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म को बिहार में निरहुआ की डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है। फ़िल्म संघर्ष का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है जिसे अबतक 45 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा है । हम आपको बता दे कि संघर्ष एक बहुत ही साफ सुथरी और पारिवारिक फ़िल्म बनी है जो कि आपको बहुत पसंद आएगी।
Sangharsh Khesari Lal
SANGHARSH
वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के  निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।  इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है।

 फिल्म संघर्ष में गीत-संगीत का काफी आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने। इस फ़िल्म में खेसारी लाल एक नए अवतार में अवतरित होंगे और खेसारी लाल, काजल राघवानी व ऋतु सिंह की केमेस्ट्री एक बार फिर से दर्शको को आनंदित करेगी।

धन्यवाद।
Previous
Next Post »