जल्द रिलीज होगा खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना।

Khesari Lal And Akshara Singh Song :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह को एक साथ काम किये लग्भग 4 साल हो गए थे लेकिन ये दोनों बहुत जल्द एक साथ नजर आने वाले है । जी हाँ फ़िल्म बलम जी लव यू में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का एक गाना देखने को मिलेगा। हम आपको बता दे कि इस फ़िल्म में अक्षरा सिंह ने गेस्ट कलाकार के तौर पर काम किया है और यह फ़िल्म दशहरा के शुभ अवसर पर रिलीज होगी।
khesari Lal and akshara singh
Balam Ji Love You
श्री रामा प्रोडक्शन प्रस्तुत के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बलम जी लव यू में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता आनंद कुमार रूंगटा है और इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे प्रेमांशु सिंह। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं और इस फ़िल्म के गानों को लिखे है प्यारे लाल यादव "कवि जी" , आजाद सिंह व श्याम देहाती ने। इस फ़िल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा है और इस फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत है।

फीलम बलम जी लव यू का टाइटल से ही पता चलता है कि ये फ़िल्म लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी। इस फ़िल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी का ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने योग्य होगा। फिलहाल खेसारी लाल और काजल राघवानी की फ़िल्म संघर्ष 24 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसे आप सबको सुपर हिट फिल्म बनाना है।

धन्यवाद।
Previous
Next Post »