Gadar 2 Bhojpuri Movie Finally Released

Gadar-2 Bhojpuri Movie :

अनेकों कठिनाइयों और विवादों को सहने के बावजूद सुपरहिट फिल्म ग़दर का सिकवल गदर 2 अन्ततः बिहार ,झारखंड ,गुजरात और नेपाल में रिलीज हो चुकी है। फ़िल्म को काफी अच्छी सुरुआत मिली है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है। बिहार झारखंड , मुम्बई गुजरात और नेपाल के लगभग सौ सिनेमा घरों में रिलीज हुई ग़दर 2 के निर्माता संजय सिंह राजपूत ने बताया कि इस भव्य रिलीज के लिए वे इंडिया ई कॉमर्स के  अनिल काबरा  प्रसिद्ध निर्माता वितरक प्रदीप सिंह और बिहार के वितरक निशांत उज्जवल के आभारी हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में साथ दिया ।
Gadar 2 Bhojpuri film
Gadar 2

इंद्रा फिल्म्स इंटरनेशनल और इंडिया E कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ग़दर2 में विशाल सिंह,माही खान,प्रमोद प्रेमी यादव, निशा दुबे,राजू सिंह और काजल मिश्रा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत है तथा इस फ़िल्म को निर्देशित किया है रमाकांत प्रसाद ने।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर भी रमाकांत प्रशाद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है अशोक कुमार दिप,विनय विहारी,प्यारे लाल यादव और पवन पांडेय ने।आपको बता दे कि फ़िल्म गदर2 भी प्रेम कहानी पे आधारित जबरदस्त एक्शन,सुपरहिट गानो और तूफानी डायलॉग से भरपूर फ़िल्म है।इस फ़िल्म को भी पाकिस्तान के ऊपर जबरदस्त डायलॉग देखने को मिलेंगे।


फ़िल्म ग़दर 2 के साथ प्रमोद प्रेमी यादव अभिनीत एक और फ़िल्म चना जोर गरम भी रिलीज हुई है जिसें भी काफी जबरदस्त ओपनिंग मिली है। हालांकि इन दोनों फिल्मों में प्रमोद प्रेमी पहली बार अभिनय करते हुए नजर आ रहे है लेकिन गायकी के दुनिया में उनका अलग ही पहचान है। अब ऐसे में देखना होगा कि ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड बना पाती है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »