Border Bhojpuri Movie

Border Bhojpuri Film : Nirahua

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव "निरहुआ" की आने वाली फिल्म बॉर्डर की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फ़िल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत जल्द शुरू होने वाला है। इस फ़िल्म की कहानी सर्जिकल स्ट्राइक के ऊपर आधारित है। इस फ़िल्म में निरहुआ एक फौजी के किरदार में नजर आने वाले है वही निरहुआ के अपोजिट आम्रपाली दुबे एक मुस्लिम लड़की के किरदार  में नजर आएंगी।
border Bhojpuri film
Border Bhojpuri Movie

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रा. लीमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म बॉर्डर में निरहुआ,आम्रपाली दुबे,संजय पांडेय व विक्रांत सिंह मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक संतोष मिश्रा है और इस फ़िल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव है। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा है और इस  फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव "कवि जी" , आजाद सिंह व श्याम देहाती ने। आपको बता दे की इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव का गाना भी सुनने को मिलेगा।

ईद पर रिलीज होगी फ़िल्म बॉर्डर :

फ़िल्म बॉर्डर 15 जून को यानी कि ईद पर रिलीज होने वाली है। इस बात की पुष्टि इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव ने किया है। यानी कि ईद पर निरहुआ की फ़िल्म बॉर्डर और सलमान खान की फ़िल्म रेस 3 के बीच भिड़त होने वाली है। अब ऐसे में देखना होगा कि फ़िल्म बॉर्डर का ट्रेलर कब तक रिलीज किया जाता है।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »