राकेश मिश्रा की फ़िल्म Superstar Radhe Rangila बहुत जल्द होगी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के सारे सुपरस्टार्स की फिल्में 2018 में एक के बाद एक Release होने को तैयार है,अब ऐसे राकेश मिश्रा कैसे पीछे रहने वाले थे।आज इस पोस्ट में हमलोग राकेश मिश्रा की आने वाली फिल्म "सुपरस्टार राधे रंगीला" के बारे में बात करने वाले है जो कि बहुत जल्द Release होने वाली है।सबसे पहले हम इस फ़िल्म के प्रचारक 'संजय भूषण पटियाला ' जी को धन्यवाद कहना चाहेंगे जिन्होंने इस फ़िल्म के बारे में फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी है और इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक साझा किया है।
Rakesh Mishra- Sangita Tiwari
Credit-संजय भूषण

Superstar Radhe Rangila
आर पी फ़िल्म विज़न और श्रीदासगुरु एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म "सुपरस्टार राधे रंगीला" में राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता रामकरन बी. गौड़ और राधेश्याम बी गौड़ है।इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक राम जे. पटेल है।बात करे गीत संगीत की तो फ़िल्म "सुपरस्टार राधे रंगीला" के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव(कवि जी),आजाद सिंह और श्याम देहाती ने।इस फ़िल्म के कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता और संतोष सर्वदर्शी है ,डीओपी साहिल जे. अंसारी है व इस फ़िल्म में एक्शन परवेज खान का है।
राकेश - संगीता की दिखेगी केमेस्ट्री
फ़िल्म सुपरस्टार राधे रंगीला के मुख्य कलाकार राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी के ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के चर्चे अभी से भोजपुरी इंडस्ट्री में होने लगे है।इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक के मुताबिक राकेश मिश्रा-संगीता तिवारी की जोड़ी इस फ़िल्म में काफी जमी है।कहानी के हिसाब से उन्होंने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है।इस फ़िल्म की एक्शन और रोमांस को दर्शक खूब पसंद करेंगे।इस फ़िल्म में ग्लोरी मेहता का आइटम सॉन्ग भी दर्शको को खूब लुभाएगी।इस फ़िल्म को लेकर सभी लोग काफी एक्साइटेड है।आपको बता दे कि इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और इस फ़िल्म को बहुत जल्द Release किया जाएगा।
क्या कहा इस फ़िल्म के बारे में राकेश-संगीता ने
राकेश मिश्रा के मुताबिक यह फ़िल्म उनकी अब तक कि तमाम फिल्मो से अलग है और दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी।इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों का सोशल मीडिया पे जो प्यार और सपोर्ट मिला है,इससे राकेश मिश्रा को पूरी उम्मीद है कि ये फ़िल्म बॉक्स आफिस पे काफी धमाल मचाएगी।फ़िल्म की एक्ट्रेस संगीता तिवारी के मुताबिक इस फ़िल्म का कहानी उनके दिल के काफी करीब है।इसमें एंटरटेनमेंट का हर वो रंग मौजूद है,जिससे दर्शक बोर नही होंगे और इसे दोबारा पसंद करेंगे।इस फ़िल्म के बारे में संगीता अपने दर्शको से एक ही रिक्वेस्ट करना चाहती है कि दर्शक एक बार जरूर इस फ़िल्म को  अपने पूरे परिवार के साथ देखे और अपना प्यार दे।

इसे भी पढ़े - NIRAHUA CHALAL LONDON का FIRST LOOK और TEASER हुआ जारी-विदेशी लुक में नजर आए निरहुआ

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करे👌👌
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
1 January 2018 at 20:14 ×

Jabardast

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar