Bhojpuri Movie Maine Unko Sajan Chun Liya का मुहूर्त हुआ सम्पन्न।

MAINE UNKO SAJAN CHUN LIYA : Pawan Singh Upcoming Movie

Maine Unko sajan chun liya bhojpuri movie
मैने उनको सजन चुन लिया
सुपरस्टार पवन सिंह की आन वाली फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" का भव्य मुहूर्त दिनांक 30 जनवरी को किया गया। दरअसल भोजपुरी की नम्बर1 गीत "राते दिया भुताके पिया का का किया" के 110 मिलियन व्यूज पूरे होने की खुशी में एक पार्टी रखी गई थी जिस दौरान इस फ़िल्म का मुहूर्त किया गया।इस फ़िल्म के मुहूर्त सह पार्टी के मौके पर भोजपुरी सिनेमा के तमाम सुपरस्टार पवन सिंह,अक्षरा सिंह,दिनेश लाल यादव निरहुआ,आम्रपाली दुबे,अयाज खान,निधि झा, मोनालिसा, विक्रांत सिंह,कल्लू, अयाज खान,आनंद मोहन समेत कई नामीगिरामी हस्ती मौजूद थे।

मैंने उनको सजन चुन लिया :

वेभ म्यूजिक प्रस्तुत व अम्बर खुशी फिल्म्स एण्ड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म”मैंने उनको सजन चुन लिया” में पवन सिंह मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता एसपी चौधरी,बुच्ची सिंह व कुमार आकाश टुडू है जो कि पहली बार निर्माण के क्षेत्र में पाव जमा रहे है।इस फ़िल्म के निर्देशक देवेंद्र तिवारी है जो पहली बार इस फ़िल्म के जरिये   छायांकन से निर्देशन की क्षेत्र में कदम रख रहे है।आपको बता दे कि इस फ़िल्म के टाइटल को भी खुद पवन सिंह ने नाम दिया है जो कि काफी आकर्षक है।इस फ़िल्म का डिजिटल राइट वेभ म्यूजिक के पास है।


हीरोइन को लेकर बना है सस्पेंस :

फ़िल्म मैने उनको सजन चुन लिया में हीरो पवन सिंह है लेकिन इस फ़िल्म में हीरोइन कौन है इसको लेकर सस्पेंस बनाया गया है।हालांकि इस फ़िल्म की कास्ट की चयन अभी जारी है लेकिन दर्शक इस फ़िल्म में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह को देखना ज्यादा पसंद करेंगे। अब ऐसे में देखना होगा कि क्या इस फ़िल्म में अक्षरा सिंह रहती है या नही.।


इसे भी पढ़ें- Nirahua की फ़िल्म लल्लू की लैला का मुहूर्त हुआ सम्पन्न


धन्यवाद👍👍



Previous
Next Post »