Bhojpuri Movie Lallu Ki Laila का भव्य मुहूर्त हुआ सम्पन्न।

LALLU KI LAILA : Nirahua, Amarpali Dubey And Kajal Raghwani.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की आने वाली फिल्म लल्लू की लैला का भव्य मुहूर्त दिनांक 30 जनवरी को बड़े ही धूम धाम से सम्पन्न हुआ। इस फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ भोजपुरी के जाने माने निर्माता, निर्देशक,अभिनेता समेत सुपरस्टार पवन सिंह भी मौजूद थे। आपको बता दे कि फ़िल्म लल्लू की लैला का टाइटल खुद निरहुआ ने तय किया है जो कि काफी आकर्षक और सराहनीय है।
Bhojpuri Movie Lallu Ki Laila Muhurt
लल्लू की लैला

लल्लू की लैला

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स और रिद्धि फ़िलम्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'लल्लू की लैला' में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ,आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार है व सह निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैश है।इस फ़िल्म के निर्देशक सुशील उपाध्याय है और इस फ़िल्म के कहानी को लिखा है संजय राय ने।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखेंगे प्यारे लाल यादव व आजाद सिंह।

निरहुआ,काजल और आम्रपाली की जोड़ी

फ़िल्म पटना से पाकिस्तान के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एक साथ नजर आएंगी।इससे पहले निरहुआ-काजल की एक और फ़िल्म "बलम जी आई लव यू" की भी मुहूर्त सम्पन्न हो चुकी है और ये भी इसी वर्ष रिलीज होगी।फ़िल्म लल्लू की लैला में दिनेश लाल की लैला आम्रपाली दुबे बनती है या काजल राघवानी बनेंगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »