Amarpali Dubey ने चिंटू के साथ किया आइटम नंबर शूट।

Bhojpuri Movie Dilwale में चिंटू के साथ थिरकते आएंगी नजर आम्रपाली दुबे :

सुपरस्टार पवन सिंह के साथ दो आइटम नम्बर और खेसारी लाल यादव के साथ एक आइटम नंबर करने के बाद आम्रपाली दुबे अब प्रदीप आर पांडेय 'चिंटू' के साथ फ़िल्म दिलवाले में आइटम नंबर करते नजर आएंगी।जी हां, बीते दिन आम्रपाली दुबे ने मुंबई के मढ़ में चिंटू के साथ एक आइटम नंबरशूट किया है। डांस मास्टर रिकी गुप्ता के निर्देशन में दोनों ने काफी कमाल के शॉट दिए है।आपको बता दें कि फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना 2 के बाद इन दिनों प्रदीप पांडेय 'चिंटू' अपनी आगामी फिल्म दिलवाले की दूसरी शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त है।

Dilwale Bhojpuri Movie Song
Dilwale

आम्रपाली दुबे और चिंटू की जोड़ी

दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट साबित होने के बाद अब बारी है चिंटू की। हालांकि खेसारी लाल यादव के साथ भी उनकी जोड़ी सुपरहिट होने वाली है लेकिन अभी "दुल्हिन गंगा पार के" रिलीज नही हुई है जिसमे आम्रपाली और खेसारी एक साथ नजर आने वाले है। बात करे चिंटू के साथ जोड़ी की तो पत्रकारों से बात करते हुए आम्रपाली दुबे ने बताया कि एक्टिंग के अलावा डांस उनका पैशन है,इसलिए वो आइटम नंबर करने से पीछे नही हटती।खेसारी लाल और पवन सिंह के बाद चिंटू के साथ भी आइटम नंबर करने का अनुभव काफी अच्छा रहा और इस आइटम नंबर को भी दर्शक खूब पसंद करेंगे।

Dilwale / दिलवाले

इंद्रा फ़िल्म इण्टर नेशनल व् राजपूत फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही फिल्म दिलवाले में प्रदीप पांडेय चिंटू,रिश्प कश्यप गोलू,नेहा श्री,राजू सिंह माहि,उमेश सिंह,प्रेम दुबे मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत और रितेश ठाकुर है।इस फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार गुदरी है और इस फ़िल्म के लेखक लालजी यादव है।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव व आजाद सिंह ने।इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


इसे भी पढ़ें - राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय की फ़िल्म गिरफ्तार का मुहूर्त सम्पन्न


धन्यवाद👍👍
Previous
Next Post »