फ़िल्म राजा जानी से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है प्रीति विस्वास |RAJA JANI | KHESARI LAL

हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों बहुत सारी नई एक्ट्रेस डेब्यू कर रही है और आज इस पोस्ट में हमलोग बात करने वाले है बंगाली अदाकारा प्रीति विस्वास के बारे में जो हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री में फ़िल्म राजा जानी के माध्यम से कदम रखने जा रही है।फ़िल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव के साथ प्रीति विस्वास मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।आपको बता दे कि प्रीति विस्वास का हाल ही में एक बंगाली फ़िल्म रॉंग रूट Release हुई है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है।
khesari lal yadav
राजा जानी

राजा जानी
प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव ,प्रीति विस्वास और D- बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।फ़िल्म राजा जानी के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद है और इस फ़िल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित है।बात करे फ़िल्म के अन्य कलाकारों की तो फ़िल्म राजा जानी में आनंद मोहन,संजय महानंद, देव सिंह व अन्य नजर आने वाले है।फ़िल्म राजा जानी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फ़िल्म को 2018 में Release किया जाएगा।बात करे फ़िल्म राजाजानी की कहानी के बारे में तो निर्देशक लाल बाबू पंडित के मुताबिक राजा जानी एक लव,एक्शन और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी जिसमे संजय महानंद का कॉमेडी भी देखने को मिलेगा।
देव सिंह विलन के रूप में
फ़िल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।आपको बता दे कि फ़िल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा के बाद फ़िल्म राजा जानी में भी देव सिंह विलन के रूप में नजर आने वाले है।फ़िल्म राजा जानी में साउथ की फिल्मों की तरह एक्शन करते नजर आएंगे खेसारी लाल और देव सिंह।बीते दिन खेसारी लाल यादव ने अपनी एक फोटो फेसबुक पर शेयर की थी जिसमे खेसारी लाल यादव अपनी 6 पैक एब्स दिखाते नजर आए थे,और उनकी यही बॉडी फ़िल्म राजा जानी में भी नजर आने वाला है।
 शादी के बंधन में बंधेंगे खेसारी लाल
फ़िल्म राजा जानी एक सम्पूर्ण पारिवारिक फ़िल्म होने वाला है।फ़िल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव और प्रीति विस्वास एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधते नजर आएंगे।फ़िल्म राजा जानी में हर एक शादी के रस्मो को दिखाया गया है जैसे हल्दी का रस्म,मेहंदी का रस्म व अन्य।हम उम्मीद करते है राजा जानी दर्शको को पूर्ण रूप से एंटरटेन करने में सफल रहेगी।
सबसे महंगी बाइक से खेसारी लाल यादव लेंगे इंट्री
बीते दिन खेसारी लाल यादव ने राजा जानी के सेट से एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो शेरवानी पहने हुए ZMR बाइक पे नजर आए थे। फ़िल्म राजा जानी में खेसारी लाल यादव इसी बाइक से एंट्री लेते नजर आ सकते है।बात करे फ़िल्म राजा जानी के गीत संगीत की तो फ़िल्म जिला चम्पारण के तरह फ़िल्म राजा जानी में भी जबरदस्त गीत संगीत और खेसारी लाल का डांस देखने को मिलेगा।फ़िल्म राजा जानी के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,पवन पांडेय और आजाद सिंह ने।
राजा जानी के बाद तेरी मेहरबानियां
फिल्म जिला चम्पारण के ट्रेलर लॉन्च के दिन फ़िल्म के प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद ने खेसारी लाल यादव के साथ दो फिल्मों का मुहूर्त किया था - "तेरी मेहरबानियां" और "राजा जानी"। फ़िल्म राजा जानी की तो शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे बहुत जल्द Release भी किया  जाएगा।फ़िल्म राजा जानी के Release हो जाने के बाद फ़िल्म तेरी मेहरबानियां की शूटिंग की जाएगी।फ़िल्म तेरी मेहरबानियां के भी निर्देशक लाल बाबू पंडित है और इस फ़िल्म को अलग तरीके से अलग लोकेशन पे शूट किया जाएगा।

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
Unknown
admin
14 September 2018 at 10:37 ×

sir i am from vizag(visakhapatnam)but i know bhojpuri.sir i have a dream to do acting with khesari lal yadao sir.please sir once give me,one chance for me.(abhishek - 9908417426).

Reply
avatar