Khesari Lal की फ़िल्म दबंग सरकार ईस दिन होगी रिलीज

Dabangg Sarkar Release Date

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बहुचर्चित फ़िल्म दबंग सरकार 30 नवम्बर को रिलीज हो रही है। इससे पहले दबंग सरकार छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के वजह से यह फ़िल्म छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज नही हो सकी।
Dabangg Sarkar Khesari Lal
Dabangg Sarkar
फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे  है तो वही इस फ़िल्म में विलन के किरदार को निभाया है विनीत विशाल ने। इस फ़िल्म में दो नई हीरोइने "दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी " मुख्य भूमिका में है और साथ में इस फ़िल्म में काजल राघवानी का आइटम नंबर भी है।
सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आकांछा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।बात करे इस फ़िल्म की गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,श्याम देहाती और पवन पांडेय ने। अब ऐसे में देखना होगा कि यह फ़िल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।
धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌
Newest
Previous
Next Post »