Bhojpuri Movie Veer Yodha Mahabali का फर्स्ट लुक हुआ जारी।

Veer Yodha Mahabali : Nirahua And Amarpali Dubey

सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की आने वाली बहुचर्चित फ़िल्म वीर योद्धा महाबली का फर्स्ट लुक ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा रिलीज किया गया।महाबली के फर्स्ट लुक को दर्शक काफी पसंद कर रहे है और भारी मात्रा में सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव "निरहुआ" घोड़े पर बैठे हुए युद्ध की मैदान में नजर आ रहे हैं।हालांकि इस फ़िल्म को चार अन्य भाषाओं में भी बनाई जा रही है लेकिन भोजपुरिया दर्शकों को इस फ़िल्म के माध्यम से खूब लुभाने वाले है निरहुआ।
Mahabali Bhojpuri Movie
Veer Yodha Mahabali

Mahabali :

लक्ष्मी गणपते फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म वीर योद्धा महाबली में दिनेश लाल यादव "निरहुआ" , आम्रपाली दुबे और नवोदित अदाकारा अर्चना सिंह मुख्य भूमिका में है।  इस फिल्म के निर्माता एम रमेश व्यास हैं। फिल्म के निर्देशक इकबाल बक्श हैं। फिल्म के सह निर्माता शंकर गुप्ता ’दादा’ हैं। लेखक संजय भारद्वाज ’लंकेश’ हैं। प्रोजेक्ट डिजाइनर सनी शाह हैं।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर आबिद जमाल व मधु कृष्णा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है कार्तिक ने। आपको बता दे कि ये फ़िल्म अब तक कि भोजपुरी की सबसे महंगी फ़िल्म है।

Mahabali Trailer :Coming Soon

फ़िल्म वीर योद्धा महाबली का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा।भोजपुरी की अब तक कि सबसे महंगी फ़िल्म महाबली के ढाई मिनट के ट्रेलर में करीब 70 लाख रुपए की खर्च की गई है।आपको बता दे कि इस फ़िल्म की अब तक ट्रेलर ही शूट हुई है और इसकी पूरी शूटिंग फ़िल्म बॉर्डर के बाद करेंगे निरहुआ।फ़िल्म महाबली की शूटिंग बॉर्डर के बाद 100 दिन से ज्यादा दिनों का शेड्यूल में फरवरी से मुंबई और राजस्थान में की जाएगी।


धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करें👌👌👌
Previous
Next Post »